Pulp Fiction - "लुगदी गल्प"

(पल्प फिक्शन 1994 की एक अपराध पर आधारित फिल्म है, जिसका  लेखन और निर्देशन 'गूगल अनुवादक'  ने किया,फिल्म को इसके शानदार और उदार संवाद के लिए, हास्य और हिंसा के विडंबना पूर्ण मिश्रण के लिए, अरैखिक कहानी के लिए, और सिनेमाई संकेत और पॉप संस्कृति के सन्दर्भ में जाना जाता है

एक बहुत अधिक सुरुचि पूर्ण तरीके से निर्देशित की गयी, पल्प फिक्शन , लॉस एंजिल्स के मोब्सटर्स, वैतनिक खिलाडियों, छोटी अवधि के अपराधियों, और एक रहस्य का मिश्रण है.
बातचीत और मोनोलॉग के लिए पर्याप्त स्क्रीन समय दिया गया है, जो पात्र के जीवन के प्रति दृष्टिकोण और हास्य की भावना को प्रकट करता है.)
Scene 1 - 
जूल्स: मेरा नाम पिट. और अपने गधे 'बात कर इस गंदगी के बाहर का रास्ता नहीं है.
ब्रेट: नहीं, नहीं, मैं बस तुम्हें जानना चाहता हूँ ... मैं बस तुम्हें पता करने के लिए खेद है कि हम कर रहे हैं कि बातें तो हमें और श्री वालेस के साथ हो गया गड़बड़ करना चाहते हैं. हम सबसे अच्छा इरादों के साथ इस बात में है और मैं कभी नहीं ...
जूल्स: [जूल्स सोफे पर आदमी को गोली मारता है] मैं माफी चाहता हूँ, क्या मैं आपकी एकाग्रता टूट? मैं ऐसा नहीं चाहता था. कृपया, जारी रखने के लिए, आप सबसे अच्छा इरादों के बारे में कुछ कह रहे थे. क्या बात है? ओह, आप समाप्त हो गया! खैर, मुझे मुंहतोड़ जवाब देना करने के लिए अनुमति देते हैं. मार्सेलस वालेस की तरह दिखती है?





ब्रेट: क्या?
जूल्स: क्या आप देश से कर रहे हैं?
ब्रेट: क्या? क्या? - ?
जूल्स: "" मैं कभी सुना है कोई देश नहीं है. क्या वे में अंग्रेजी बोलते हैं?
ब्रेट: क्या?
जूल्स: अंग्रेजी, कमीने, आप यह बात नहीं करते?
ब्रेट: हाँ! हाँ!
जूल्स: तो फिर तुम जानते हो कि मैं क्या कह रहा हूं!
ब्रेट: हाँ!
जूल्स: वर्णन मार्सेलस वालेस की तरह लग रहा है!
ब्रेट: क्या?
क्या फिर से कहो. कहते हैं 'क्या' फिर, मैं आप की हिम्मत कैसे हुई, मैं डबल तुम कमीने हिम्मत, क्या एक अधिक धत् तेरे की समय कहते हैं!





Scene 2 - 

हनी बनी: मैं तुमसे प्यार करता हूँ, कद्दू [डिनर लूटने के बारे में].
कद्दू: मैं तुमसे प्यार करता हूँ, हनी बनी.
कद्दू: [एक बंदूक के साथ स्थायी] ठीक है, सब लोग शांत हो, यह एक डकैती है!
हनी बनी: आप में से कोई चुभन कदम कमबख्त, और मैं फिर हर motherfucking पिछले एक पर अमल करेंगे!



Scene 3 - 
जूल्स: मैं आपको लगता है कि पैसे नहीं दे रहा हूँ. मैं आप से कुछ खरीद रहा हूँ. जानना चाहता हूँ कि मैं क्या कर रहा हूँ buyin रिंगो?
कद्दू: क्या?
जूल्स: आपकी जीवन. मैं दूँगा आपको लगता है कि पैसा तो मैं अपने गधे को मारने की जरूरत नहीं है. तुम बाइबिल पढ़ा है?
कद्दू: नियमित रूप से नहीं.



जूल्स: एक मार्ग है मैं याद कर ली है. ईजेकील 25:17. "धर्मी आदमी का रास्ता सभी पक्षों परस्वार्थी की विषमताओं और दुष्टों के अत्याचार से आक्रांत है धन्य वह है, जो दान और अच्छा होगा की नाम में, अंधेरे की घाटी के माध्यम से कमजोर चरवाहों के लिए, वह वास्तव में अपने भाई की कीपर और बच्चों को खो दिया खोजक है और मैं तुझ पर महान प्रतिशोध और उग्रक्रोध जो जहर और मेरे भाई को नष्ट करने का प्रयास के साथ नीचे हड़ताल करेंगे. और तुम मैंयहोवा हूँ पता है जब मैं पर मेरी प्रतिशोध करना होगा आप ". अब ... साल के लिए है कि गंदगी मैं कह गया. और अगर आप कभी यह सुना है, कि अपने गधे का मतलब है. तुम मर अभी होगी. मैं कभी नहीं दिया ज्यादा क्या मतलब सोचा. मैं तो बस सोचा कि यह एक धीर बात थीएक कमीने कहने से पहले मैं अपने पिछवाड़े में एक टोपी popped है. लेकिन मैं कुछ गंदगीइस सुबह 'ने मुझे दो बार लगता है देखा. देखो, अब मैं सोच रहा हूँ: शायद यह मतलब है कि तुमबुरे आदमी हो. और मैं धर्मी आदमी हूँ. और श्री यहाँ 9mm ... वह अंधेरे की घाटी में मेरा धर्मीगधे की रक्षा चरवाहा है. या यह मतलब तुम धर्मी आदमी हो और मैं चरवाहा हूँ सकता है औरयह दुनिया है कि बुराई और स्वार्थी है. और मुझे लगता है कि करना चाहते हैं. लेकिन है कि गंदगी सच नहीं है. सच तो यह है कि आप कमजोर हैं. और मैं दुष्टों के अत्याचार कर रहा हूँ.लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूँ, रिंगो. मैं कोशिश कर रहा हूँ असली मुश्किल चरवाहा हो.




तो तुम लोग बाहर जाना वहाँ है, अपने पेय पीते हैं, कहते हैं कर रहे हैं "शुभ रात्रि, मैं एक बहुत ही सुंदर शाम लिया है," घर झटका, जाना बंद. और कहा कि तुम सब करने वाले हैं.

2 comments:

{ AkKuro } at: April 30, 2012 at 10:43 AM said...

मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ, सभी तरीकों गिनती नहीं कर सकते
मैं तुम लड़की की मृत्यु हो गई है और वे कह सकता है
"वह अपनी तरह की नहीं है"
वे कभी नहीं मुझे नीचे डाल के थक गया
और मैं कभी नहीं पता चल जाएगा जब मैं चारों ओर आते हैं
मैं क्या करने वाला खोजने के हूँ
उन्हें अपना मन बना मत देना.
क्या तुम्हें पता नहीं है ...

लड़की, तुम एक औरत जल्द ही हो जाएगा,
कृपया, मेरा हाथ ले आया
लड़की, तुम एक औरत जल्द ही हो जाएगा,
जल्द ही, आप एक आदमी की आवश्यकता होगी

मैं अपने जीवन के सभी के लिए गलत समझा गया है
लेकिन क्या वे लड़की कह रहे हैं यह एक चाकू की तरह कटौती
"लड़का अच्छा नहीं है"
खैर, मैं अंत में पाया है कि मैं क्या देख रहा हूँ
लेकिन अगर वे अपने मौका मिलता है वे यह सुनिश्चित करने के लिए समाप्त होगा
निश्चित रूप से होगा
बेबी, मैं मैं सभी सका किया है
अब यह आप पर निर्भर है ...

लड़की, तुम एक औरत जल्द ही हो जाएगा,
कृपया, मेरा हाथ ले आया
लड़की, तुम एक औरत जल्द ही हो जाएगा,
जल्द ही, आप एक आदमी की आवश्यकता होगी

लड़की, तुम एक औरत जल्द ही हो जाएगा,
कृपया, मेरा हाथ ले आया
लड़की, तुम एक औरत जल्द ही हो जाएगा,
जल्द ही, लेकिन जल्द ही, तुम एक आदमी की आवश्यकता होगी

{ AkKuro } at: April 30, 2012 at 10:47 AM said...

lol "जल्द ही, लेकिन जल्द ही, तुम एक आदमी की आवश्यकता होगी"

Post a Comment